जब से मेरी शिव से Jab Se Meri Shiv Se Mulaqat Ho Gayi Lyrics - Pamela Jain

Jab Se Meri Shiv Se Mulaqat Ho Gayi Lyrics

Jab Se Meri Shiv Se Mulaqat Ho Gayi lyrics in Hindi
,this Hindi Bhajan sung by Pamela Jain. The Song is written by Shardul Rathod and music composed By Samuel Paul

Jab Se Meri Shiv Se Mulaqat Ho Gayi Song Detail

Shiv Bhajan: Jab Se Meri Shiv Se Mulaqat Ho Gayi
Singer: Pamela Jain
Lyrics: Shardul Rathod
Music: Samuel Paul
Label: Wings Music

Jab Se Meri Shiv Se Mulaqat Ho Gayi Lyrics in Hindi

जब से मेरी शिव से मुलाकात हो गई
मेरे घर सुखों की बरसात हो गई
(जब से मेरी शिव से मुलाकात हो गई
मेरे घर सुखों की बरसात हो गई)

हो जो रूठी थी मुझसे मेरी सारी खुशियाँ
वो शिव की कृपा से मेरे साथ हो गई
(जब से मेरी शिव से मुलाकात हो गई
मेरे घर सुखों की बरसात हो गई)

तेरी ही भक्ति से राह मैने पाई
शिव तेरी भक्ति है सदा सुखदाई
तेरी ही भक्ति से राह मैने पाई
शिव तेरी भक्ति है सदा सुखदाई

तेरे धाम की भोले राह जो पकड़ी
महिमा तेरी शम्भू मेरे साथ हो गई
(जब से मेरी शिव से मुलाकात हो गई
मेरे घर सुखों की बरसात हो गई)

हम अपने दुःखों से कितने दुःखी थे
जीवन में कोई भी लक्ष्य नहीं थे
हम अपने दुःखों से कितने दुःखी थे
जीवन में कोई भी लक्ष्य नहीं थे

मिला जब से भोले का हमको सहारा
जीने की हमको सौग़ात मिल गई
(जब से मेरी शिव से मुलाकात हो गई
मेरे घर सुखों की बरसात हो गई)

मिला शिव के चरणों का मुझे जब सहारा
किया विपादाओं ने मुझसे किनारा
मिला शिव के चरणों का मुझे जब सहारा
किया विपादाओं ने मुझसे किनारा

ख़ुशियों की लड़ियों में सुख की कलियाँ
भक्ति के धागे में मेरे पिरो गई
(जब से मेरी शिव से मुलाकात हो गई
मेरे घर सुखों की बरसात हो गई)

जीवन में अपने फिरा मारा मारा
कपटी जगत में नहीं था सहारा
जीवन में अपने फिरा मारा मारा
कपटी जगत में नहीं था सहारा

तेरे नाम का भोले सहारा मिला जो
ख़ुशियाँ जमाने की मेरे साथ हो गईं
(जब से मेरी शिव से मुलाकात हो गई
मेरे घर सुखों की बरसात हो गई)

कठिन राह शिव की पड़े पाँव छाले
कदम लड़खड़ाए तो शिव ने सम्भाले
कठिन राह शिव की पड़े पाँव छाले
कदम लड़खड़ाए तो शिव ने सम्भाले

शरण तूनें अपनी जब मुझको लगाया
मेरी सारी पीड़ा इक पल में खो गई
(जब से मेरी शिव से मुलाकात हो गई
मेरे घर सुखों की बरसात हो गई)

Related Songs:
मन मेरा मंदिर Man Mera Mandir Shiv Meri Pooja
गणेशा GANESHA
चलो बुलावा आया है CHALO BULAWA AAYA HAI
शेर पे सवार होके Sher Pe Sawar hoke

Music Video of Jab Se Meri Shiv Se Mulaqat Ho Gayi Song

A little request. Do you like Jab Se Meri Shiv Se Mulaqat Ho Gayi Lyrics in Hindi. So please share it. Because it will only take you a minute or so to share. But it will provide enthusiasm and courage for us. With the help of which we will continue to bring you lyrics of all new songs in the same way.

No comments: